Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

‘हसीना’ का दूसरा पोस्टर रिलीज, इम्प्रेसिव लुक में दिखे श्रद्धा और सिद्धांत

Haseena-580x395मुंबई. अपूर्वा लखिया के निर्देशन में बन रही फिल्म हसीन-द क्वीन ऑफ मुंबई की शूटिंग पूरी हो गई है. इस फिल्म में श्रद्धा कपूर हसीना के किरदार में नजर आएंगी. फिल्म की कहानी अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पार्कर के जीवन पर आधारित है.

गौरतलब है कि हसीना पार्कर की 6 जुलाई 2014 को मौत हो गई थी. फिल्म में श्रद्धा बहुत ही बोल्ड और बेखौफ अंदाज में नजर आएंगी. हसीना के खिलाफ 88 केस रजिस्टर थे लेकिन वह अपने जीवन में सिर्फ एक बार ही कोर्ट गई थी. इस फिल्म से जुड़ी दिलचस्प बात यह है कि इस फिल्म में दाऊद के किरदार को श्रद्धा के भाई सिद्धांत निभा रहे हैं.

इंडियन फिल्म इंस्टड्री में ऐसा पहली बार हो रहा है जब रियल लाइफ बहन भाई पर्दे पर भी बहन भाई के रोल में दिखेंगे. फिल्म में हसीना के किरदार को 17 साल की उम्र से लेकर 55 साल तक दिखाया जाएगा और श्रद्धा के इस लुक के लिए काफी मेहनत की गई है.

श्रद्धा इस फिल्म में चार अलग-अलग लुक्स में नजर आएंगी. हसीना 14 जुलाई को रिलीज होगी, श्रद्धा जल्दी मोहित सूरी की फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड में दिखाई देंगी इस फिल्म में उनके साथ अर्जुन कपूर होंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.