Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

हजारों नहीं लाखों का है यह स्मार्टफोन, जानिए क्या है इसकी खासियत…

स्मार्टफोन तो आपने बहुत देखे होंगे क्या कभी अपने 1.57 लाख का स्मार्टफोन देखा है. अगर नहीं देखा तो फिर आज हम आपको मिलवाने वाले है, एक ऐसे ही स्मार्टफोन से जिसकी कीमत 1.57 लाख रूपये है. सुपर कार बनाने वाली कंपनी लैंबॉर्गिनी ने मंगलवार को अपना एक नया स्मार्टफोन लांच किया है. कंपनी ने इस नए स्मार्टफोन को अल्फ़ा-वन नाम दिया है.

लैंबॉर्गिनी कार के बारे में सुना होगा. जिसने एक लग्जरी और महंगे स्मार्टफोन पेश किया. महंगे स्मार्टफोन में इससे पहले नोकिया 3310 वाला एक महंगा फ़ोन Nokia 3310 Luxury Putin-Trump Summit एडिशन लांच किया था. रिपोर्ट की माने तो लेम्बोर्गिनी ब्रांड वाली यह कंपनी इस हफ्ते यूनाइटेड किंगडम और यूनाइटेड किंगडम अमीरात में उपलब्ध करवाया जायेगा.  इच्छुक ग्राहक इस स्मार्टफोन को लंडन के लग्जरी हैरोड्स स्टोर या दुबई मॉल से भी खरीद पाएंगे.

आपको बता दे इस स्मार्टफोन के अन्य देशो में बिक्री को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आयी है. इसके अलावा कुछ यूजर चाहे तो इस स्मार्टफोन को कंपनी की ओफ्फिकल वेबसाइट से खरीद सकते है. 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.