Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

स्मार्टवॉच का है शौक, लेटेस्ट फीचर्स से लैस इन 4 एंड्रायड वियर पर डालें एक नजर

नई दिल्ली । मौजूदा समय में स्मार्टफोन के साथ-साथ यूजर्स में स्मार्टवॉच के लिए भी काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। लोग अब साधारण घड़ी की जगह स्मार्टवॉच को खरीदना ज्यादा पंसद करते है। स्मार्टवॉच में कई ऐसे फीचर्स मौजूद होते है जो यूजर्स के लिए काफी यूजफूल होते है। स्मार्टवॉच में दिए गए हाई-टेक फीचर्स इन्हें और भी ज्यादा खास बनाते है। तो आइए जानते हैं ऐसे कुछ स्मार्टवॉच के बारे में…

LG Watch Sport
कीमत : 22466 रूपये

एलजी वॉच स्पोर्ट में सब कुछ है: एक बड़ा सुंदर P-OLED डिस्प्ले, हाई-स्पीड प्रोसेसर, एंड्रायड पे के लिए एनएफसी, स्वतंत्र कनेक्टिविटी के लिए एलटीई और एक बड़ी 430 एमएएच की बैटरी दी गई है। यह एंड्रायड वेयर 2.0 के साथ आने वाला पहला स्मार्टवॉच है। जिसमें एक रिफ्रेश इंटरफ़ेस और बेहतर सूचनाएं शामिल हैं।

LG Watch Style
कीमत : 16,950 रूपये

यह वॉच क्वालकॉम स्नैपड्रैगन वीयर 2100 और 4जीबी रैम से लैस है। इसमें 512एमबी की स्टोरेज दी गई है। इसमें 1.2 इंच का P-OLED डिस्प्ले दिया गया है। इसमें 240 एमएएच की बैटरी दी गई है। इस वॉच को IP67 रेटिंग दी गई है, जो इसे डस्ट और वॉटर रेजिस्टेंट बनाती है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें वाइ-फाइ, ब्लूटूथ जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

Huawei Watch 2 Classic
कीमत : 26,999 रूपये

यह ओरिजनल हुआवे वॉच जैसा नहीं लगता है, लेकिन हुआवे वॉच 2 क्लासिक कंपनी की नई एंड्रायड वियर सीरिज है। यह स्मार्टवॉच मेटल की बनी हुई है। इसमें 1.2 इंच का OLED पैनल और एक आरामदायक लेदर बेल्ट के साथ पेश की गई है। साथ ही हार्ट रेट मॉनिटर और जीपीएस जैसे फीचर इसमें दिए गए है।

ASUS ZenWatch 2
कीमत : 23,690 रूपये

जेनवॉच 2 1.45 इंच और 1.63 इंच के मॉडल में उपलब्ध है। इसमें हार्ट रेट मॉनिटर जैसे फीचर शामिल किए गए है। जेनवॉच 2 एंड्रायड 5.1.1 काम करता है। जेनवॉच 2 एक स्नैपड्रैगन 400 द्वारा 1.2 गीगाहर्ट्ज पर संचालित है। इसमें 512 एमबी रैम और 4 जीबी ऑन-बोर्ड मेमोरी दी गई है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.