Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

‘स्टूडेंट ऑफ द इयर 2’ में सारा की जगह पक्की, आएंगी नजर नये अवतार में

saraमुंबई : बॉलीवुड स्टार किड्स के इंडस्ट्री में डेब्यू करने से पहले ही वह सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. चाहे वह उनकी हॉट तस्वीरें हो या उनके रिलेशनशिप की बातें. करण जौहर की अपकमिंग फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर 2’ से सारा खान डेब्यू करने वाली हैं ये बात तो पुरानी हो गई है लेकिन अब जिस बात का खुलासा होने वाला है. उसे जानकर ख़ुशी से झुमने लगेंगे. इस फिल्म में सारा कुछ ऐसा करेंगी, जिसे देखकर बाकी एक्ट्रेस हैरान रह जाएंगी.

सारा पहले से लोगों के बीच जाना-पहचाना चेहरा बन चुकी हैं. सारा सोशल साइट्स पर काफी एक्टिव हैं. सारा ने अपने स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस से लोगों को अपना दीवाना बना चुकी हैं.

खबरों के मुताबिक इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्म की तैयारियाँ शुरु हो चुकी है. सारा इस फिल्म में हॉट अवतार में नजर आएंगी. इस फिल्म में वह तीन अलग-अलग बिकिनी लुक में हलचल मचाने वाली हैं.

कई एक्ट्रेस का मानना है की पर्दे पर बिकिनी को सही तरीके से कैरी करना हर किसी के बस की बात नहीं है.

धर्मा प्रोडक्शन के ट्रेडमार्क शॉट जिसमें टू पीस पहने एक्ट्रेस पानी से बाहर आती है. दूसरे सीन में सारा और उनके हीरो के बीच लव मेकिंग सीन में बिकिनी में नजर आने वाली है. अगर तीसरा सीन इस फिल्म का आखिरी हिस्से में हो सकता है, जब दिशा और सारा का सामना एक दूसरे से होगा.

सोशल साइट्स पर सारा की तस्वीरें और उनके बॉयफ्रेंड से जुड़ी खबरें अक्सर वायरल होती रहती है. इन्हें वायरल होने में समय नहीं लगता है. बॉलीवुड के मशहूर स्टार किड्स में सारा की फिल्म तो कन्फर्म हो गई है. अब देखना यह है कि बाकी के स्टार किड्स की तैयारी कब पूरी होगी और वह किस फिल्म से डेब्यू करने वाले हैं.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.