Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

स्टाइल और कम्फर्ट का दूसरा नाम है प्लाजो पेंट्स

plazo_5848ea30ebb65लाज़ो पैंट को महिलाएं इसलिए बहुत पसंद करती हैं क्योंकि इसे ऑफिस जाते वक्त भी पहना जा सकता है और नार्मल आउटिंग के वक्त भी। ये पेंट्स काफी आरामदायक होती है और स्टाइल के बारे में तो जितना ज्यादा कहा जाए उतना कम है। पलाज़ो पैंट कमर से एड़ी तक घेरदार होती है और लंबाई के एन्ड तक इसका घेर बढ़ता जाता है। ये बेल बॉटम्स का एक्सेटेंडेड रूप है। पलाज़ो पैंट्स में इतनी वैरायटी है कि आप इन्हें फॉर्मल और कैजुअल, दोनो तरह बेहद स्टाइलिश तरीके से पहन सकती हैं।

कैजुअल में हाफ और फुल लेंथ दोनों ही तरह के पलाज़ो पैंट्स आप ट्राई कर सकती हैं। बाजार में पलाज़ो पैंट्स हर फैब्रिक, हर प्रिंट में उपलब्ध है। आजकल पलाज़ो पैंट के साथ क्रॉप टॉप, ब्लाउज टॉप और लॉन्ग कुर्ती भी बहुत पहनी जाती है. वैसे इसके साथ टी शर्ट का कॉम्बिनेशन भी काफी अच्छा रहता है। अगर आपकी लंबाई कम है तो पलाज़ो पैंट के साथ सिम्पल टॉप पहनें।

साथ में हील पहनना ना भूले। ब्राइट कलर टॉप के साथ कलरफुल पलाज़ो पैंट कम लंबाई वाली लड़कियों के लिए ठीक रहते हैं। इससे आपकी लंबाई थोड़ी ज्यादा लगेगी। पलाज़ो पैंट की सही वेस्ट फिटिंग के साथ इसकी लंबाई का भी ध्यान रखें। इनकी लंबाई ना तो बहुत कम होनी चाहिए और ना ही इतनी ज्यादा कि ये फर्श को छुए। पलाज़ो पैंट के साथ एसेसरीज पहननी तो चाहिए लेकिन बहुत ज्यादा एसेसरीज से पलाज़ो की चमक फीकी पढ़ जाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.