Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सोशल मीडिया पर फैली फरीदा जलाल की मौत की झूठी खबर

farida-jalal-5रविवार सुबह जैसे ही किसी ने सोशल मीडिया पर बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री फरीदा जलाल की मौत की झूठी खबर फैली फिल्म जगत में हलचल मच गई.लोग सोशल मीडिया पर उनको श्रद्धांजलि भी देने लगे.शाम तक हालात यह हो गए कि फरीदा के घर वालों से भी जानकारी ली जाने लगी.

बता दें कि फरीदा को जब ये बात पता चली तो पहले उन्हें हंसी आई, लेकिन जब लोगों के फोन आने शुरू हुए तो वो परेशान हो गईं. बाद में खुद फरीदा ने बताया कि मैं स्वस्थ हूं, मुझे कुछ नहीं हुआ है, पता नहीं लोग क्यों इस तरह की खबरें फैलाते हैं.

उल्लेखनीय है कि फरीदा जलाल बीते जमाने की मशहूर हीरोइन हैं और 100 से ज्यादा फिल्मों में काम भी कर चुकी हैं. 1971 में आई फिल्म ‘पारस’ के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिल चुका है. फरीदा जलाल जल्द की एक फिल्म में नजर आने वाली हैं. वैसे सोशल मीडिया पर झूठी खबर का यह पहला मामला नहीं है. इसके पहले दिलीप कुमार, अमिताभ बच्चन, हनी सिंह और माधुरी दीक्षित की मौत की अफवाह भी उड़ चुकी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.