Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सोशल मीडिया का इस्तेमाल करने वाले निशाना बनने को तैयार रहें : अमिताभ बच्चन

मुंबई: नियमित रूप से ब्लॉग लिखने वाले और सोशल मीडिया के जरिए अपने प्रशंसकों से जुड़े रहने वाले महानायक अमिताभ बच्चन का कहना है कि वह भी आए दिन सोशल मीडिया पर निशाना बनते हैं और उन्हें इन सब की आदत सी हो गई है.सोशल मीडिया का इस्तेमाल करने वाले निशाना बनने को तैयार रहें : अमिताभ बच्चन

अमिताभ के मुताबिक, “अगर आप सोशल मीडिया से जुड़े हुए हैं तो फिर आपको नकारात्मक बातें सुनने और निशाना बनने के लिए तैयार रहना चाहिए.”

अभिनेता ने यह टिप्पणी फिल्म ‘सरकार-3’ के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर की. उनसे पूछा गया था कि क्या इन दिनों सोशल मीडिया पर भावनाएं व्यक्त करना चुनौती हो गई है? जवाब में महानायक ने कहा, “मैं इसका आनंद लेता हूं.”

हालांकि अमिताभ ने दिल्ली विश्वविद्यालय की छात्रा गुरमेहर कौर से जुड़े विवाद पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया. उन्होंने कहा, “इस स्थिति में मैं जो कुछ भी महसूस करता हूं, वह मेरे निजी विचार हैं. लेकिन अगर मैंने इसका खुलासा कर दिया तो यह सार्वजनिक हो जाएगा.”

73 सैल के अमिताभ, राम गोपाल वर्मा की आगामी फिल्म ‘सरकार-3’ में एक बार फिर से सुभाष नागरे के किरदार में नजर आएंगे. फिल्म में मनोज बाजपेयी, यामी गौतम, जैकी श्रॉफ और अमित साध भी हैं. यह फिल्म सात अप्रैल को रिलीज होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.