Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

EXCLUSIVE:सोनम गुप्ता बेवफा क्यों है ? दीपिका और केजरीवाल भी मानते हैं सोनम को बेवफा

आज कल सोशल मीडिया पर ‘सोनम गुप्ता बेवफा है’ नाम से तमाम पोस्ट और हैश टैग ट्रेंड कर रहे हैं.अब तो पुराने नोटों के अलावा नए नोटों पर लिखा दिख रहा है. प्रदेश जागरण बताएगा इसके पीछे की कहानी कि आखिर ‘सोनम गुप्ता बेवफा क्यों है ? ‘…

15085515_1490236327671392_6539137675421337622_n

रमन और चमन दोनो गहरे दोस्त थे । संयोग से दोनों को अपने कॉलेज की ही लड़की सोनम गुप्ता से प्यार हो गया । दोनों ने ही एक साथ सोनम गुप्ता से अपने प्यार का इजहार किया । सोनम गुप्ता ने कहा मैं उसी से प्यार करुँगी जो मुझको चाय पिलाकर लायेगा । दोनों ने अपनी अपनी जेब देखी तो रमन की जेब में पाँच पाँच सौ के चार नोट थे और चमन की जेब में दस का एक नोट था । दोनो ही सोनम गुप्ता को चाय पिला सकते थे । इसी बीच उन्होंने टी वी देखा तो मोदी सरकार हजार और पाँच सौ के नोट बंद कर चुकी थी । इसका उनके प्यार पर जबरदस्त असर हुआ । पाँच सौ के नोट होने के कारण रमन शर्मा रेस से बाहर हो गए । चमन शर्मा खुश कि चलों हम सोनम गुप्ता को चाय पिलायेंगे लेकिन सोनम गुप्ता ने शर्त रख दी कि वो चाय नरेन्द्र मोदी के हाथ की बनी हुई हो । चमन शर्मा समझ चुके थे कि वो ठगे जा चुके हैं और उन्होंने गुस्से में दस के नोट पर लिख दिया सोनम गुप्ता बेवफा है । अगले दिन तीनों फिर कॉलेज में मिलते हैं । दोनों फिर सोनम गुप्ता से अपने दिल का हाल बयान करते हैं । इसी बीच रमन शर्मा अपने पाँच पाँच सौ के नोट को 300 – 300 रूपये में बदलकर छह सौ रूपये में बदल चुके थे । आज चमन शर्मा भी अपनी जेब में पचास पचास के 20 नोट जेब में डालकर लाये थे । उनके प्यार ए इजहार को सुनकर सोनम गुप्ता ने कहा मैं उसी के साथ डेट पर चलूंगी जो मुझको फेयर & लवली का पाउच खरीदकर लायेगा । अब दोनों ही खुश कि इसको तो हम अभी पूरा कर देंगे । दोनों चलने ही वाले थे कि सोनम गुप्ता बोली कि मैं आपके साथ डेट पर तभी चलूंगी जब वो पाउच पाँच सौ या हजार के नोट से खरीदा गया हो । दोनों एक बार फिर समझ चुके थे कि सोनम गुप्ता उनको उल्लू बना चुकी है । रमन शर्मा ने 100 के नोट पर और चमन शर्मा ने 50 के नोट पर लिख दिया कि सोनम गुप्ता बेवफा है । अगले दिन तीनो एक बैंक के बाहर मिलते हैं । वो दोनों सोनम गुप्ता से फिर अपने प्यार का इजहार करते हैं ।

15087018_1543577632335503_1223588184_n

सोनम गुप्ता उनसे फिर कहती है कि जो भी मेरे लिए बैंक से चार हजार रूपये कॉलेज ख़त्म होने से पहले बदलकर ले आएगा मैं उसी से प्यार करुँगी । दोनों दो अलग अलग बैंकों में पूरे दिन लाइन में लगकर सोनम गुप्ता के लिए नोट बदलते रहे । आखिर में रमन शर्मा को दो हजार के नए नोट मिले और चमन शर्मा को नये पाँच सौ के नोट मिले । दोनों खुश होते हुए सोनम गुप्ता के पास पहुँचे । दोनों के एक साथ कहा हमने कर दिखाया । सोनम गुप्ता ने उनसे कहा अबे ओ गधों घड़ी देखो कॉलेज ख़त्म हुए दो घंटे हो चुके हैं । दोनों ने घड़ी की तरफ देखा तो वास्तव में ही समय ज्यादा हो चुका था । अब रमन शर्मा ने गुस्से में हजार के नोट पर और चमन शर्मा ने पाँच सौ के नोट पर लिख दिया सोनम गुप्ता बेवफा है । इधर सोनम गुप्ता अंडरवर्ल्ड डॉन के साथ दुबई सेटल हो गयी । उधर रमन चमन ने भी निराश होकर वो नोट बाजार के हवाले कर दिए । तभी से वो नोट इधर उधर भटकती आत्मा की तरह दिखाई दे जाते हैं ।

  ssss

आपको बता दें, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस मुद्दे पर सभी ने खूब चुटकी ली यहाँ तक की दीपिका पादुकोण और अरविंद केजरीवाल भी पीछे नहीं रहे.दीपिका ने विन डीज़ल के कानों में धीरे से कहा ‘सोनम गुप्ता बेवफा है’.(देखें तस्वीरें)

stressed-woman-adrenals

तो दूसरी ओर अरविंद केजरीवाल के नाम बनी फेक पर केजरीवाल SIT की मांग करने बात करते दिखे.किसी ने sonam को इंटरनेशनल बेवफा तक घोषित किया.(देखें तस्वीरें)

dd

Leave a Reply

Your email address will not be published.