Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सैमसंग ने लॉन्च किया ये दमादार स्मार्टफोन, जानें खास बातें

sam_1DhYLidनई दिल्ली : सैमसंग ने गैलक्सी S8 को लॉन्च करने के बाद मिड-रेंज में अपना नया स्मार्टफोन Galaxy Feel को बाजार में उतारा है। अभी इस स्मार्टफोन को कंपनी ने जापान में लाॅन्च किया है। जहां पर यह NTT DoCoMo साइट पर प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध है। इसकी बिक्री जून में शुरू होने की उम्मीद है। अभी इसकी कीमत के बारे में कुछ पता नहीं चल सका है।

सैमसंग गैलक्सी फील सफेद, पिंक और ब्लैक कलर वेरियंट्स में उपलब्ध है। इसमें होमबटन के नीचे फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। बैकसाइड पर ग्लास है। वॉल्यूम बटन लेफ्ट एज पर हैं और पावर बटन राइट एज पर। बॉटम पर यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के साथ 3.5mm जैक है।

प्री बुकिंग पेज पर स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस भी लिखे गए हैं। यह ऐंड्रॉयड 7.0 नॉगट पर रन करता है। इसमें 4.7 इंच का HD सुपर एमोलेड डिस्प्ले लगा है जिसका रेजलूशन 720 x 1280 पिक्सल्स है। इसमें 1.6 GHz के ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ 3GB रैम लगी है।

138x67x8.3mm डायमेंशंस वाले गैलक्सी फील का वजन 149 ग्राम है। डस्ट और वॉटर रेजिस्टंस के लिए इसे IP6X रेटिंग मिली है। फोन की बैटरी 3000 mAh है। कंपनी का दावा है कि यह 170 घंटों का स्टैंडबाइ टाइम दे सकती है। यह क्विक चार्जिंह भी सपॉर्ट करती है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.