Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सैमसंग का यह NEW SMARTPHONE आज हो सकता है लांच

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी आये दिन कोई ना कोई नया अपडेट अपने ग्राहकों के लिए लाती रहती  है. ताजा खबर की माने तो सैमसंग कंपनी ने आधिकारिक तौर पर अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 स्मार्टफोन को लांच कर सकती है. पूर्व में जानकरी की मुताबिक न्यूयॉर्क में होने वाले आज इवेंट में इसे पेश किया जा सकता है. भारतीय मानक समय के अनुसार यह रात को 8:30 पर लांच हो सकता है.

कंपनी इस प्रोडक्ट की लॉन्चिंग को लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान भी देख सकते है. आपको बता दे,यदि आप सैमसंग कंपनी का कोई नया स्मार्टफोन तलाश रहे है. तो आप सैमसंग के इस नए स्मार्टफोन की खासियत को भी ध्यान में रखे. माना जा रहा कि यह स्मार्टफोन दो कलर वेरिएंट में लांच होगा.

जिसमे परफॉरमेंस को बेहतर बनाने वाला स्नैपड्रेगों चिपसेट 835 दिया है. उसके अलावा बड़े स्क्रीन वाले इस स्मार्टफोन को लगो काफी पसंद भी कर सकते है. आधिकारिक तौर पर यह जानकरी सामने नहीं आयी है कि यह स्मार्टफोन भारत में बिकी के लिए कब उपलब्ध होगा. आज लांच होने के बाद जानकारी क्लियर हो जाएगी.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.