Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सेंसर बोर्ड की वजह से टली फिल्म ‘कालाकांडी’ की रिलीज डेट

मुंबई: सैफ अली खान की फिल्म ‘कालाकांडी’ की रिलीज डेट टल गई है, वजह सेंसर बोर्ड के कट बताए जा रहे हैं. फिल्म को 8 सितंबर को रिलीज किया जाना था. फिल्म से जुड़े सूत्रों का कहना है कि सीबीएफसी ने फिल्म में कुछ कट्स का सुझाव दिया गया था. सेंसर से जुड़े प्रोसेस को पूरा करने के लिए कुछ समय की जरूरत है इसलिए फिल्म की रिलीज को फिलहाल के लिए टाल दिया गया है. हालांकि, इसकी रिलीज डेट के बारे में कोई खुलासा नहीं हुआ है.  
 
इस डार्क कॉमेडी की शूटिंग मुंबई की सड़कों पर हुई है. शूटिंग रियल लोकेशंस पर हुई है. सैफ के मुताबिक, “मुंबई सिनेमा के एकदम माकूल है. बांद्रा के तो कहने ही क्या. आप पाएंगे कि फिल्म को रियल लोकेशन पर शूट किया गया है और आप इन जगहों से एकदम कनेक्ट कर जाएंगे. अगर आप सेट पर शूट करते हैं आप समझ ही नहीं पाते हैं कि फिल्म है कहां.”

‘कालाकांडी’ एक रात की कहानी है, जिसमें अलग-अलग लोगों की जिंदगी एक-दूसरे से जुड़ जाती है. फिल्म ‘डेल्ही बेली’ के राइटर अक्षत वर्मा ने डायरेक्ट की है और यह बतौर डायरेक्टर उनकी डेब्यू फिल्म है. फिल्म में सैफ के अलावा दीपक डोबरियाल, विजय राज, कुणाल रॉय कपूर, शोभिता धूलिपाल, अक्षय ओबेरॉय, ईशा तलवार, शिवम पाटिल, अमायरा दस्तूर और नील भूपलम स्पेशल अपियरेंस में हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.