Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सुशील मोदी का तीखा वार, कहा-तेजस्वी को बर्खास्त करे सीएम

sushil_59643a0ec04f8 (1)बिहार : कल हुई राजद की बैठक में तय किया गया कि बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव इस्तीफा नहीं देंगे . इसके बाद बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भ्रष्टाचार के आरोपों में घिरे उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को बर्खास्त करने की मांग की है.बता दें कि सीबीआई द्वारा तेजस्वी यादव के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज़ होने के बाद से ही भारतीय जनता पार्टी उनके इस्तीफे की मांग कर रही है.

गौरतलब है कि राष्ट्रीय जनता दल की कल सोमवार को हुई राजद विधायकों की बैठक में विधायकों ने तेजस्वी यादव के प्रति समर्थन जाहिर  कर  पार्टी ने कहा कि तेजस्वी यादव पद नहीं छोड़ेंगे. जबकि दूसरी ओर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड ने आज मंगलवार को बैठक आहूत की है.इस मुद्दे पर सुशील मोदी ने कहा कि अब नीतीश कुमार को तय करना है कि वो दागी मंत्री को अपने मंत्रिमंडल में रखकर भ्रष्टाचार से समझौता करेंगे या सुशासन करेंगे.

बता दें कि एक न्यूज एजेंसी से हुई चर्चा में सुशील मोदी ने कहा कि लालू यादव पर जब चारा घोटाले का आरोप लगा था तब भी उन्होंने इस्तीफा नहीं दिया था, तो अब उनके बेटे से कैसे उम्मीद कर सकते हैं कि वे इस्तीफा दे देंगे.जीतन राम मांझी का उदाहरण देते हुए मोदी ने कहा कि मांझी पर भ्रष्टाचार से जुड़ा एक आरोप था. उसे मुद्दा बनाकर नीतीश कुमार ने शपथ ग्रहण के चार घंटे के अंदर इस्तीफा ले लिया था. यदि तेजस्वी यादव इस्तीफा नहीं देते हैं तो मुख्यमंत्री को उन्हें बर्खास्त कर देना चाहिए. मोदी ने कहा नीतीश को समर्थन देने का फैसला हाई कमान करेगा. मोदी का मानना है कि यदि तेजस्वी को बर्खास्त कर भी दिया तो भी लालू नीतीश को समर्थन जारी रखेंगे .

Leave a Reply

Your email address will not be published.