Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सुपरस्टार किंग खान के फैन्‍स ने ढोल से साथ मनाया ‘जब हैरी मेट सेजल’ का जश्‍न

नई दिल्‍ली: शाहरुख खान का अपना ही एक स्‍टारडम है, जो फिल्‍मों के चलने या न चलने से कम नहीं होता. शाहरुख खान के फैनक्‍लब अक्‍सर उनके प्रति अपनी दीवानगी जाहिर करते रहते हैं. यह क्लब शाहरुख की हर फिल्म का जश्न मनाते हैं और अब उनके पास ‘जब हैरी मेट सेजल’ के लिए भी काफी प्‍लान्‍स हैं. भले ही फिल्‍म को क्रिटिक्‍स से ज्‍यादा अच्‍छे रिव्‍यू न मिले हों, लेकिन शाहरुख के फैन्‍स की दीवानगी बदस्‍तूर जारी है. शुक्रवार को शाहरुख की फिल्‍म ‘जब हैरी मेट सेजल’ रिलीज हुई तो मुम्बई के वडाला इलाके के फैन्‍स ने शाहरुख के प्रति अनोखे ढंग से अपने प्यार का इजहार किया है.

फैन्‍स ने वडाला स्टेशन से लगभग 6 बजे अपनी यात्रा शुरू की. उन्होंने इस के लिए 2 ट्रकों की व्यवस्था की थी और उसमे 50 से ज्यादा सदस्य ने अपनी यात्रा शुरू की. उस ट्रक में प्रसंशको के साथ पंजाबी ढोल वाले भी शामिल थे जो “जब हैरी मेट सेजल” के गाने बजा रहे थे. आईएमएक्स वडाला तक पहुंचने के बाद, सभी ढोल वाले प्रवेश द्वार के पास खड़े हो गए और उन्होंने ढोल और नाच गाने के साथ सभी प्रसंशको का स्वागत किया.

इसके बदले में प्रसंशको को भी ढेर सारा प्यार प्राप्त हुआ जहां उन्हें फिल्‍म की टिकट और उसके साथ उन्हें व्यक्तिगत पर्यटन मार्गदर्शिका का आईडी कार्ड भी दिया जिस तरह का कार्ड शाहरुख उर्फ हैरी अपनी फिल्म में पहने हुए नजर आ रहे है. प्रशंसकों के स्थल पर प्रवेश करने के बाद, सिल्वर स्टेपर्स नामक एक नृत्य समूह ने 30 मिनट के लिए वहाँ फ्लैश मोब कर उस पूरे माहौल में चार चांद लगा दिए.

अपने चहिते सितारों के लिए प्रशंसकों का प्यार बिना किसी सीमा का होता है. सबसे प्रत्याशित फिल्मों में से एक, ‘जब हैरी मेट मिले’ बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी है और अभिनेता के प्रति अपने प्यार की बौछार करने में दर्शक कोई कसर नहीं छोड़ रहे है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.