Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सीपीएम सरकार के साथ खड़े दिखे केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल भी अब केरल की सीपीएम सरकार के साथ खड़े दिखाई देते नजर आ रहे हैं. यह बात उनके द्वारा केरल के पर्यटन विभाग के एक कार्यक्रम में दिए गए बयान से साबित हो रही है.

उल्लेखनीय है कि केरल दिल्ली सांस्कृतिक उत्सव में शनिवार को केजरीवाल ने कहा कि कुछ ताकतें इस देश को धर्म के नाम पर तोड़ने का प्रयास कर रही हैं. इस देश के लोग घृणा पसंद नहीं करते, वे शांति और प्रेम चाहते हैं. हम राम, यीशु, नबी मोहम्मद और गुरू नानक में विश्वास करते हैं. यही हमारे देश की नींव है. लेकिन कुछ ताकतें इसे नष्ट करने की कोशिश कर रही हैं. हम सभी को उनके खिलाफ लड़ने की जरूरत है. हम इस लड़ाई में आप के साथ हैं.

इसे भी पढ़े: लापरवाह और भ्रष्ट अधिकारियों को यूपी के कारागार राज्यमंत्री का अल्टीमेटम

बता दें कि केरल में हुईं संघ और बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्याओं को लेकर बीजेपी ने केरल में बेहद आक्रामक रुख अपनाया हुआ है. केरल में बीजेपी को उम्मीद है कि वह आगामी चुनाव में केरल की लाल जमीन को भगवा में बदल देगी. इसीके तहत बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने केरल में गत 3 अक्टूबर को 14 दिवसीय जनरक्षा यात्रा की शुरुआत की थी.