Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सीएम योगी ने प्रदेश के हालात को देखते हुए जनता से की ये बड़ी अपील…….

Yogi-Adityanath-6 (5)लखनऊ। सहारनपुर में हालात बद से बदतर हो गए हैं। हिंसा का दौर जारी है। हालांकि चप्पे-चप्पे पर पुलिस फ़ोर्स तैनात कर दिया गया है। वहीं सीएम योगी ने भी जनता से अपील की है कि वो भड़काऊ बयानों पर ध्यान ना दें।

सीएम योगी ने कहा कि सहारनपुर की घटना के दोषी बख्शे नहीं जाएंगे

मुख्यमंत्री ने कहा कि कुछ ऐसे लोग है जो जनता की भलाई के लिए किये जा रहे राज्य सरकार के कामों को पचा नहीं पा रहें हैं। ऐसे लोग प्रदेश में कायम अमन-चैन के माहौल को खराब करने का प्रयास कर रहे हैं। जनता के सहयोग और समर्थन से राज्य सरकार ऐसे तत्वों के मंसूबों को सफल नहीं होने देगी। 

सरकारी प्रवक्ता के अनुसार मुख्यमंत्री ने कहा कि सहारनपुर की घटना के दोषी व्यक्तियों को चिन्हित कर उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जा रही है। इस संबंध में लापरवाही करने वाले अधिकारियों की जवाबदेही तय करते हुए उन्हें दण्डित किया जा रहा है।

योगी ने कहा कि वर्तमान प्रदेश सरकार किसी जाति, किसी सम्प्रदाय या किसी मजहब का प्रतिनिधित्व नहीं करती, बल्कि ‘सबका साथ, सबका विकास’ की भावना के साथ काम करती है।

वहीँ खबर है कि बुधवार की शाम सीएम योगी ने राज्यपाल राम नाईक से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने सहारनपुर घटना से अवगत कराया और चर्चा की।

Leave a Reply

Your email address will not be published.