Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सीएम योगी का बड़ा फैसला, अब हर सप्ताह सांसदों और विधायकों से मिलने के लिए जारी की एक समय सारिणी

Yogi-Adityanath-6लखनऊ| उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को राज्य के विधायकों और सांसदों से मिलने के लिए एक समय सारिणी जारी की। इस कार्यक्रम के तहत वह सांसदों से हर शुक्रवार शाम चार बजे से पांच बजे तक और विधायकों से हर सोमवार और शुक्रवार को मुलाकात करेंगे। यह मुलाकात मुख्यमंत्री सचिवालय लाल बहादुर शास्त्री भवन में होगी। राज्य के सभी सांसदों और विधायकों को संबोधित एक पत्र में आदित्यनाथ ने कहा है कि राज्य के लोगों ने उनको (सांसदों व विधायकों) भारी उम्मीद से वोट दिया है और उन्हें अपना ज्यादातर समय अपने निर्वाचन क्षेत्र में देना चाहिए।

उन्होंने कहा कि लोगों के साथ उनकी बातचीत में उन्हें बहुत से सिफारिशी पत्र और आवेदन मिले हैं जिन पर सरकार के स्तर पर दखल देने की जरूरत है। मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि विधायकों से मुलाकात की यह व्यवस्था लोगों द्वारा उठाई जा रही मुश्किल और जन प्रतिनिधियों के साथ बेहतर समन्वय के लिए की गई है।

उन्होंने उम्मीद जताई कि इन बैठकों के जरिए ज्यादा से ज्यादा लोगों को समस्याओं को उजागर किया जा सकेगा और उसे हल करने के लिए सकारात्मक कदम उठाया जाएगा। योगी ने यह भी भरोसा जताया कि बैठक अनुकूल माहौल में होगी। उन्होंने सांसदों और विधायकों से अपने साथ लोगों को मुलाकात के लिए नहीं लाने का आग्रह किया।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.