Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सीएम केजरीवाल ने दिल्‍ली को लंदन जैसा बनाने का किया दावा, लेकिन मांगा एक वरदान

arvind-kejriwal-7593नई दिल्ली। निगम चुनाव के लिए उत्तम नगर में प्रचार करते हुए सीएम केजरीवाल ने अनधिकृत कॉलोनियों के निवासियों को आकर्षित करने का प्रयास किया। उन्होंने कहा, हमने अनधिकृत कॉलोनियों के नियमितीकरण के लिए केंद्र सरकार को प्रस्ताव भी भेजा है। यह मुद्दा दिल्ली हाईकोर्ट के सामने लंबित है। आप प्रमुख ने कहा कि उन्होंने दो साल पहले विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान जो वादे किए थे, उन्हें उनकी सरकार ने पूरे किए।

एमसीडी चुनाव की तैयारियों में केजरीवाल

दिल्ली में जल्द ही एमसीडी चुनाव होने है और इसे लेकर तैयारियों में जुटे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को कहा कि अगर इस चुनाव में आम आदमी पार्टी को जीत मिलती है, तो वह दिल्ली को लंदन जैसा बना देगी।

केजरीवाल ने साथ ही दावा किया कि उनकी सरकार ने दिल्ली में दो वर्षों में जितना काम किया है, उतना बीजेपी 10-15 वर्षों में मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में नहीं कर पाई।

उन्होंने कहा, विधानसभा चुनाव में आपने 67 सीटें दी और इस बार आप कोई ऐसा फर्क मत कीजिए। अगर हम दिल्ली नगर निगम चुनाव जीत गए तो हम दिल्ली में चार चांद लगा देंगे और उसे एक साल में लंदन जैसा बना देंगे।’

हालांकि इस दौरान केजरीवाल को वहां विरोध का भी सामना करना पड़ा। पूर्व कांग्रेस विधायक मुकेश शर्मा की अगुवाई में इलाके के कुछ बाशिंदों ने जनसभा के दौरान काले झंडे दिखाए।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.