Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

‘साहो’ में प्रभास के साथ नजर आएगी बॉलीवुड की चौकड़ी

 

सुपरस्‍टार प्रभास ने बॉक्‍स ऑफिस पर एक बार फिर रिकॉर्ड तोड़ कमाई के इरादे से कमर कस ली है। हाल ही में आई खबर के मुताबिक, साहो की स्‍टारकास्‍ट में एक और बॉलीवुड स्‍टार का नाम जुड़ गया है। अब प्रभास बॉलीवुड की चौकड़ी के साथ सबको चित्‍त करेंगे।

बीते कुछ दिनों से फिल्म अपनी स्टार कास्ट और शूटिंग को लेकर चर्चा में बनी हुई है। कुछ दिन पहले ही प्रभास ने फिल्म साहो की शूटिंग शुरू की है। अबतक साहो की स्‍टारकास्‍ट में एक्‍ट्रेस श्रद्धा कपूर, नील नितिन मुकेश और चंकी पांडे का नाम सामने आ चुका है।

अब जाकर एक और बॉलीवुड स्‍टार का नाम साहो की स्‍टारकास्‍ट में शुमार हो गया है। इस नए नाम के शुमार होते ही प्रभास को साहो में बॉलीवुड की चौकड़ी का साथ मिलने वाला है। साहो की स्‍टारकास्‍ट में चौथा नाम जग्‍गू दादा यानी जैकी श्रॉफ का है।

साहो में नील, चंकी और जैकी निगेटिव किरदार में नजर आने वाले हैं। फिल्‍म में प्रभास के अपोजिट श्रद्धा कपूर लीड किरदार में हैं। प्रभास और श्रद्धा पर्दे पर पहली बार रोमांस करते नजर आएंगे। श्रद्धा से पहले अनुष्‍का शेट्टी को कास्‍ट किया गया था लेकिन बढ़े हुए वजन की वजह से मेकर्स ने उन्‍हें बाहर का रास्‍ता दिखा दिया।

कुछ दिन पहले ही श्रद्धा ने सोशल मीडिया पर फिल्म साहो का हिस्‍सा होने के लिए अपनी खुशी जाहिर की थी। खबरों के मुताबिक, साहो 150 करोड़  के बजट में बनने वाली है। इस फिल्‍म के लिए प्रभास की फीस 30 करोड़ की है।

सुजीथ द्वारा डायरेक्‍ट यह फिल्‍म हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज होने वाली है।

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.