Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सामने आया SONY XPERIA XZ1 कॉम्पेक्ट रेंडर का वीडियो

जापानी स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी सोनी के xperia XZ सीरीज वाले स्मार्टफोन के अपग्रेड वर्जन पर कार्य कर रही है. ऐसा भी कहा जा रहा है कि दूसरे वेरिएंट xperia Z1 को लांच किया जा सकता है. आपको बता दे यह स्मार्टफोन सीएडी ड्राइंग पर आधारित लीक रेंडर में सामने आया है. इसके वीडियो में 31 अगस्त को होने वाले आईएफए से पहले स्मार्टफोन का 360 डिग्री दृश्य दिखता है. जिससे इसके कुछ स्पेसिफैक्शन के बारे में अंदाजा लगाया जा सकता है.

लेकिन एक रिपोर्ट की माने तो xperia XZ1 कॉम्पेक्ट स्मार्टफोन xperia XZ1 की तरह ही दिखाई देता है. आपको बता दे कि xperia XZ1 में में क्यूवेसियस के किनारे दिए गए थे, वही xperia XZ1 कॉम्पेक्ट में शार्प ऐज है. उसके अलावा इसकी डिजाइनिंग पर ध्यान दे तो यह चारो ओर सभी तरफ से चमकता हुआ बेंजेल के सामना दिखता है.

स्मार्टफोन में धातु वाली असिबॉडी डिजाइन देखने की सुविधा भी है. यूजर के कंट्रोल के लिए दिए गए सभी जरुरी फीचर पॉवर बटन, कैमरे शटर का क्विक एक्सेस भी दिया है. इसके अलावा स्मार्टफोन के प्राथमिक कैमरे पर एलईडी फ़्लैश को प्राथमिकता दी है. 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.