Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सामने आया विद्युत जामवाल का ये लुक, रिलीज हुआ बादशाहो का नया पोस्टर

baadshaho_59421d9f114d8बॉलीवुड अभिनेता विद्युत जामवाल ने अपनी आने वाली फिल्म बादशाहो से अपना पहला लुक रिलीज किया है. यह फिल्म का चौथा पोस्टर है. इस पोस्टर में विद्युत हल्की दाढ़ी और घनी मुछो में नजर आ रहे है. इसके पहले इस फिल्म से इमरान हाश्मी और अजय देवगन का लुक रिलीज किया गया था. जहां इमरान के पोस्टर में इमरान हाशमी राजस्थानी अंदाज में सिर पर पगड़ी बांधे नज़र आ रहे थे. इमरान के हाथों में बंदूक भी थी. 

वही पिछले पोस्टर में अजय देवगन के मुँह पर कपडा बंधा हुआ था. और उनकी आँखे दिखाई दे रही रही. लेदर जैकेट और हाथो में बन्दुक लिए अजय काफी डेसिंग लग रहे थे. विद्युत् ने अपना पोस्टर खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया था. आपको बता दे कि इससे पहले फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया गया था जिसमे धमाकों के बिच में से गुजरते हुए ट्रक दिखाई दे रहे थे.

आपको बता दे कि फिल्म की कहानी साल 1975 के दौरान भारत में लगी इमरजेंसी की कहानी है. यह फिल्म 1 सितम्बर को रिलीज होगी. फिल्म का पहला प्रोमो सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट के साथ आएगा. फिल्म में आपको अजय के साथ में इमरान हाश्मी,विद्युत जामवाल, इलियाना डिक्रूज और ईशा गुप्ता नजर आएंगे. आपको बता दे कि इस फिल्म का निर्देशन मिलन लुथरिया ने किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.