Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

साक्षी महाराज का बड़ा बयान: मंदिर निर्माण शुरू करने के बाद ही पार्टी उतरेगी लोकसभा चुनाव में

Sakshi-Maharajमथुरा: उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद डॉ. सच्चिदानंद हरि साक्षी महाराज ने कहा कि राममंदिर का निर्माण देशवासियों की आस्था का विषय है. उन्होंने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में पार्टी मंदिर निर्माण शुरू करने के बाद ही उतरेगी.  परिक्रमा मार्ग स्थित अपने आश्रम पर शुक्रवार रात पत्रकारों से बातचीत में साक्षी ने कहा, “मंदिर निर्माण के लिए पत्थर तराशने का कार्य जारी है.

मंदिर निर्माण का काम कभी थमा ही नहीं था. अब सारे बंधन और बाधाओं को दूर करने की कोशिश जारी है. लोकसभा चुनाव से पहले हर हाल में सारी बाधाएं दूर करके ही चुनाव मैदान में जाएंगे.”

हालांकि, यह पहला मौका नहीं है जब साक्षी महराज ने राम मंदिर पर बयान दिया हो. वह इससे पहले भी कई बार इस मुद्दे पर बोल चुके हैं. कुच महीनों पहले उन्होंने कहा था कि ‘राम मंदिर बनाने का काम किसी सरकार का नहीं है. सरकार का काम केवल अड़चन दूर करना है.’ 

राष्ट्रपति चुनाव में जीत पर उन्होंने कहा कि अब तो राम राष्ट्रपति भवन में भी बैठा दिए हैं. उन्होंने कहा कि समय आ गया है कि भगवान श्रीराम को टेंट से निकालकर उनके भव्य मंदिर में विराजमान कराया जाए.

चीन द्वारा सीमा पर सेना तैनात करने के सवाल पर डॉ. साक्षी ने कहा, “पहले तो हम चीन को छेड़ेंगे नहीं और अगर चीन ने हमें छेड़ा तो उसे छोड़ेंगे भी नहीं. भारत भी वैश्विक स्तर पर बड़ी शक्ति के रूप में मोदी सरकार में उभरा है. यही वजह है कि चीन भारत को आंख दिखाने की कोशिश कर रहा है.”

Leave a Reply

Your email address will not be published.