Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सांवलेपन की समस्या को दूर करता है ये फेस पैक

सभी लड़कियां अपने चेहरे को गोरा और खूबसूरत बनाना चाहती हैं. अगर आप भी गोरे रंग का सपना देखते हैं, तो आज हम आपको एक ऐसे घरेलू फेस पैक के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके इस्तेमाल से आप अपने चेहरे के रंग को गोरा और खूबसूरत बना सकती हैं. इस फेस पैक को सेंसटिव ,नॉर्मल स्किन और ड्राई स्किन वाली लड़कियां भी इस्तेमाल कर सकती हैं. इस फेस पैक के इस्तेमाल से कोई साइड इफेक्ट नहीं होगा और आप के चेहरे में निखार आ जाएगा.


इस फेस पैक को बनाने के लिए सबसे पहले एक कटोरी में थोड़ा सा बॉडी लोशन ले लें. अब इसमें थोड़ा सा मिल्क पाउडर, चावल का आटा, आधा चम्मच कॉफी पाउडर और थोड़ा सा गुलाबजल डालकर अच्छे से मिलाएं. लीजिए आपका पेस्ट तैयार है. इस पेस्ट को अपने चेहरे पर लगाने से पहले एक टमाटर को काटकर अपने चेहरे पर रगड़ें ऐसा करने से आपके स्किन के बंद पोर्स खुल जाएंगे, टमाटर से स्क्रब करने के बाद इस पैक को अपने चेहरे पर लगाए और सूख जाने पर ठंडे पानी से धो लें. अगर आप हफ्ते में दो बार ऐसा करते हैं तो आपके चेहरे का रंग गोरा हो जाएगा और आप खूबसूरत दिखने लगेंगे.