Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सलमान से हो गयी बहुत बड़ी गलती, अब पछताकर खुद को कोस रहे हैं

salman-khanमुंबई। बॉलीवुड में सलमान खान के गुस्से से तो हर कोई वाकिफ है। इंडस्ट्री में आए दिन वो किसी न किसी से पंगे लेते हैं और इस वजह से सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। एक बार फिर हमारे भाईजान ने नया पंगा लिया है। लेकिन ताज्जुब की बात ये है कि इस पंगे में कोई और नहीं बल्कि खुद वो ही परेशान हैं।

सलमान खान ने लिया पंगा, खुद को बताया बेवक़ूफ़

इन दिनों सलमान खान अली अब्बास ज़फर की फ़िल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग कर रहे हैं। इसके बाद वो प्रभुदेवा की डांस फ़िल्म की शुरुआत करने वाले हैं। उन्होंने कहा कि 51 साल की उम्र में टैक्सिंग स्टंट्स या फिर मूव्स करना आसान नहीं होता।

पीटीआई की रिपोर्ट्स के हिसाब से इससे पहले भी सलमान खान ने अपनी फिल्म सुल्तान में कई स्टंट किया थे। जिसकी वजह से उनकी बॉडी में काफी दर्द भी था। इसके बाद फिर से वो ‘टाइगर जिंदा है’ में स्टंट करते नजर आयेंगे।

इस पर सलमान ने कहा कि ” सुलतान के बाद एक बेवक़ूफ़ की तरह मैंने टाइगर जिंदा ही साइन की। जिसमें मैं बिल्डिंग से यहां से वहां कूद रहा हूं, भाग रहा हूं…मुझे लगता है एक दिन मेरे घुटने बाहर आ जाएंगे।”

“इसके बाद मैंने प्रभुदेवा के साथ डांस फ़िल्म भी साइन कर ली, बेवक़ूफ़! मैंने सोचा था कि ये एक डांस फ़िल्म है तो मुझे बस थोड़ा डांस ज्यादा करना होगा। मुझे नहीं पता था कि आजकल के डांस में जिमनास्टिक और अक्रोबटिक्स भी होता है। मैं 51 साल का हूं और मैंने अब यह पंगा ले लिया है ।”

वैसे प्रभुदेवा की ये फिल्म ABCD का तीसरा पार्ट नहीं है। सलमान ने इस बारे में भी बात की और कहा कि नहीं ये ABCD3 नहीं है, हर डांस फ़िल्म ABCD नहीं होती। hmmm! वैसे भाईजान ने अपनी नासमझी के चलते ये पंगा तो ले लिया है तो अब इसपर पछताने का कोई मतलब नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.