Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सलमान नहीं इस हॉलीवुड स्टार की फिल्म देख सूरज ने बनाए डोले

मुंबई। अभिनेता सूरज पंचोली ने कहा कि डोले-शोले बनाने के लिए उन्हें प्रसिद्ध हॉलीवुड अभिनेता अर्नाल्ड श्वार्जनेगर से प्रेरणा मिली है। सूरज ने एलआईवी-फिट-फिटनेस के लांच पर यहां गुरुवार को कहा, “मैंने 14 वर्ष की उम्र में ‘पंपिंग आयरन’ वृत्तचित्र देखी थी। इसमें अर्नाल्ड श्वार्जनेगर और मिस्टर ओलंपिया खिताब के लिए उनके प्राथमिक प्रतियोगी लौ फेरिंग्नो थे। जब मैंने वृत्तचित्र देखी तो जिम जाने का फैसला किया। यहीं से इसकी शुरुआत हुई। वह मेरे एक सबसे बड़े प्रेरणा हैं और हमेशा रहेंगे।”suraj

सूरज ने कहा कि फिटनेस के कारण वह खुश हैं। सूरज पर जिया खान को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है। जिया के साथ किसी समय वह डेटिंग कर रहे थे।

युवाओं के लिए उनकी सलाह के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, “लोग मुझसे पूछते हैं कि आप खुद को कैसे खुश रखते हैं? आप हमेशा कैसे हंसते-मुस्कुराते रहते हैं? उन्हें लगता है कि मैं अच्छे परिवार से हूं, इसलिए ऐसा हूं.. लेकिन असली वजह फिटनेस है, जिसके कारण मैं इस रूप में हूं।”

अभिनेता ने सुभाष घई की 1983 की फिल्म ‘हीरो’ की रीमेक के साथ कॅरियर की शुरुआत की थी। फिलहाल वह रेमो डिसूजा की फिल्म में काम कर रहे है। इसमें अजय देवगन भी हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.