Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सलमान खान की फिल्म “ट्यूबलाइट” का टीजर हुआ रिलीज

salman-khan-tubelight-poster-20-1492660048आखिरकार सलमान खान की फिल्म का टीजर रिलीज कर ही दिया गया. दर्शक इस टीजर का पिछले काफी समय से इन्तजार कर रहे थे. फिल्म के टीजर को लेकर दर्शको को काफी उत्सुकता थी. इस टीजर के साथ में ही फिल्म के प्रमोशन की भी शुरुआत हो गई है. फिल्म के टीजर में सलमान खान मस्तमौला दिखाई दे रहे है. वही एक जवान के किरदार में है सोहेल खान.

टीजर देखकर लगता है कि कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म ट्यूबलाइट का कंटेंट अच्छा होगा इसमें कोई दो राय नहीं है.वे इससे पहले अपनी फिल्म बजरंगी भाईजान में इस बात को साबित कर चुके है. ऐसे में सलमान खान के सामने सबसे बड़ी चुनौती होगी बाहुबली 2 क्योकि इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए है. जैसे सबसे ज्यादा देखे गए ट्रेलर का.

एक दिन में सबसे ज्यादा कमाई का, नॉन हॉलिडे वाले दिन रिलीज हुई फिल्म की बम्पर कमाई का साथ ही सबसे तेज 100 करोड़ क्लब में शामिल होने का.ऐसे में सलमान खान को अपनी फिल्म के टीजर के साथ में ही फिल्म को लेकर तैयारी करना होगी. आपको बता दे कि सलमान खान स्टारर ट्यूबलाइट इस साल ईद पर रिलीज होगी. जिसमे चाइनीज स्टार झू झू सलमान खान के अपोजिट रोमांस करते हुए नजर आएँगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.