Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सलमान को पसंद नहीं आया ‘बिगबॉस-11’ के यह नियम…

छोटे परदे के सबसे चर्चित रियलिटी शो ‘बिगबॉस सीजन-11’ के शुरू होने में 2 ही दिन शेष रह गये है. 1 अक्टूबर रात 9 बजे से सभी का यह चहेता शो ऑन एयर होने जा रहा है और इसी के साथ ही सलमान खान की भी जबरदस्त वापसी होने जा रही है. आठवीं बार सल्लू मिया इस शो के होस्ट बनेंगे. मंगलवार को ही शो की लॉन्चिंग हुई जहां मौके पर सलमान खान भी मौजूद थे. लॉन्चिंग के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस भी हुई जिसमे सलमान खान ने मीडिया द्वारा पूछे गए कई सवालो के जवाब दिए.

जब सलमान से पूछा गया कि वो कंटेस्टेंट से क्या उम्मीद रखते है? तो उन्होंने कहा कि, “बस यार बत्तमीजी ना करें.” इसके बाद सलमान ने शो के फॉर्मेट को लेकर कहा कि, “ये शो की मजबूरी.” फिर सलमान ने शो के रूल्स बताते हुए कहा कि, “मुझे बस एक ही चीज सहीं नहीं लगती जो पहले हफ्ते का एलिमिनेशन होता है क्योंकि तब तक सब एक दूसरे को जान नहीं पाते. तो मुझे लगता है इसके बारे में सोचना चाहिए.”

आपको बता दे आठवीं बार शो के होस्ट बनने जा रहे सल्लू मिया ‘बिगबॉस’ को होस्ट करने के लिए 11 करोड़ रुपए ले रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एक एपिसोड को होस्ट करने के लिए इतनी बड़ी फीस लेने वाले वह दुनिया के इकलौते स्टार बन गए है. वैसे तो कमाई के मामले में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा भी कुछ कम नहीं है. फोर्ब्स ने कमाई के मामले में दुनिया की सबसे ज्यादा कमाने वाली एक्ट्रेस की सूची में उन्हें 8वां स्थान दिया है. बिग बॉस में इस बार शामिल होने वाले लोगों के नाम धीरे धीरे में मीडिया में सामने आ रहे हैं.