Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सलमान के करीबी ने किया जख्म हरा, एक बार फिर याद आया पुराना प्यार

salman-khan_ba0561a0-a0ac-11e5-94b5-bfaeb774c8f3मुंबई : बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को एक बार फिर से उन्हें पुराना प्यार याद आ गया. भले ही इस रिश्ते की हैप्पी एंडिंग न हुई हो, लेकिन सलमान और ऐश्वर्या राय की लव स्टोरी के चर्चे बहुत हुए. बिग बॉस के सेट पर किंग शाहरुख खान ने सलमान को ऐश्वर्या की याद को फिर से ताजा कर दिया.

दरअसल बिग बॉस 10 में शाहरुख खान अपनी फिल्म रईस का प्रमोशन करने आए थे. इस दौरान दोनों ने कई गेम खेलें. उसके बाद सलमान ने शाहरुख से उनके फेवरेट गाने का नाम पूछा तो शाहरुख ने कहा कि उन्हें फिल्म हम दिल दे चुके सनम का ‘ढोली तारो ढोल’ गाना काफी पसंद हैं.

सलमान और ऐश्वर्या की फिल्म

शाहरुख के इस जवाब ने सलमान की दुखती रग पर हाथ रख दिया हो. लेकिन सलमान ने दुखी होने की जगह उनके साथ गाना गुनगुना शुरू कर दिया.

प्यार करना जितना आसान होता हैं, उसे निभाना उतना ही मुश्किल होता है. ऐसा ही कुछ सलमान और ऐशवर्या के साथ हुआ. दोनों का रिश्ता हम दिल दे चुके सनम की शूटिंग के दौरान परवान चढ़ा. इसके बाद सलमान और ऐश्वर्या के अफेयर को काफी लाइमलाइट मिली. लेकिन कुछ सालों बाद यह रिश्ता भी बिखर गया. सलमान और ऐश्वर्या का ब्रेकअप हुए एक जमाना बीत गया. दोनों अपनी-अपनी लाइफ में खुश हैं. लेकिन आज भी ऐश्वर्या का जिक्र सलमान के जख्म को हरा कर जाता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.