Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सलमान की मुरीद आथिया…

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान बॉलीवुड में दूसरे कलाकारों की मदद करने के लिए जाने जाते है. और वे बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियों के करियर को हिट करा चुके है. इसी लिस्ट में बॉलीवुड के अन्ना सुनील शेट्टी की बेटी अथिया भी शामिल है. आपको बता दे की आथिया ने सलमान खान के प्रोडक्शन बैनर के तले बनी फिल्म हीरो से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी.

athiya-shetty-and-alman-khan_58142ff274791-1

 इस फिल्म से आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली ने भी अपने करियर की शुरुआत की थी. फिल्म का निर्देशन निखिल अडवाणी ने किया था. आथिया भी अपने एक बयान में इस बात को स्वीकार कर चुकी है की सलमान उनके गॉडफादर है. आथिया ने कहा था कि सलमान खान ने फिल्म हीरो में उन्हें और सूरज को काम करने का मौका दिया.

आथिया ने कहा कि ‘मैं जो कुछ भी हूँ उसका श्रेय सलमान खान को देना चाहती हूँ और मैं इस बात के लिए हमेशा उनकी आभारी रहूंगी’. आपको बता दे कि फिलहाल सलमान खान कबीर खान के निर्देशन में बन रही फिल्म ट्यूबलाइट की शूटिंग में व्यस्त है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.