Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सलमान की फिल्म से शाहरुख खान की तस्वीरें हुई लीक

Captureसलमान खान स्टारर फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ आज रिलीज हो रही है। इस फिल्म में शाहरुख खान कैमियो करते नजर आएंगे। सलमान और शाहरुख करीब 20 साल बाद स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। 
 

फिल्म रिलीज से पहले ही शाहरुख की कुछ तस्वीरें लीक हो गई हैं। तस्वीरों में सलमान और शाहरुख नजर आ रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के ‌मुताबिक, शाहरुख फिल्म में एक जादूगर का रोल प्ले करेंगे।
 

तस्वीर में उनका लुक भी कुछ ऐसा ही नजर आ रहा है। शाहरुख की ये तस्वीरें लीक होने के बाद अब तेजी से वायरल हो रही हैं। फिल्म के ट्रेलर में भी शाहरुख की एक झलक दिखाई दी थी।
 

कबीर खान की मानें तो शाहरुख फिल्म में उस समय एंट्री करेंगे जब उसका क्लाइमेक्स शुरू होगा। सलमान ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में ये भी बताया था कि जब उन्होंने शाहरुख को फिल्म के बारे में बताया तो उन्होंने बिना पूरी बात सुने ही सीन करने के लिए हां कर दी थी।
 

सलमान की ये फिल्म दुनिया भर में कुल 5550 स्क्रीन्स पर रिलीज की जाएगी। बता दें कि इससे पहले फिल्म ‘बाहुबली 2’ सबसे ज्यादा थिएटर में रिलीज की गई थी। बाहुबली 2 के स्क्रीन्स की कुल संख्या 9000 थी। जिसमें भारत में  6,500 सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.