Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सलमान की फिल्म ट्यूबलाइट हुई फ्यूज, बाहुबली 2 ने तोड़ा सबका रिकार्ड

baahu_sal_1498882698_618x347सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने की उम्मीद थी लेकिन यह फिल्म ऐसा कुछ भी करने में नाकाम रही. उधर बाहुबली 2 ने इस फिल्म के ना चलने का फायदा उठाते हुए इंटरनेशनल मार्केट में अपनी दूसरी पारी की शुरुआत ताइवान में कर दी है.

बता दें कि रिलीज के बाद से ही ‘बाहुबली 2’ बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. इस फिल्म की रिलीज के बाद सिर्फ दो ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा काम करने में सफल रही हैं एक तो इरफान खान की हिंदी मीडियम और दूसरी अर्जुन-श्रद्धा की हाफ गर्लफ्रेंड. बात करें ‘बाहुबली 2’ की तो इस फिल्म को अब ताइवान में रिलीज कर दिया गया है. जी हां, बाहुबली वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर अपनी दूसरी पारी खेलने के लिए तैयार है. फिल्म को सितंबर में चीन में 4000 स्क्रीन पर रिलीज किया जाएगा.

सलमान खान की ‘ट्यूबलाइट’ को बॉक्स ऑफिस पर मिले ठंडे रिस्पॉय के बाद से डिस्ट्रिब्यूटर्स इंटरनेश्नल मार्केट में फिर से ‘बाहुबली 2’ को आगे करने में जुट गए हैं. ट्रेड पंडितों की मानें तो फिल्म आराम से 2000 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली है. ताइवान और चीन के बाद ‘बाहुबली 2’ इस साल के अंत तक जापान और कोरिया में भी रिलीज होगी. भारत में कमाई ‘बाहुबली 2’ ने लगभग 1366 करोड़ की कमाई की है. हिंदी बाहुबली की बात करें तो फिल्म ने 511 करोड़ के आसपास की कमाई की है.

दुनियाभर में ‘बाहुबली 2’ ने 1684 करोड़ की कमाई की है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 30 से ज्यादा रिकॉर्ड बना दिये हैं, जिसे तोड़ना लगभग नामुमकिन है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.