Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

समाजवादी परिवार का झगड़ा नकली, अमेरिका ने किया खुलासा

samajwadiलखनऊ : उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव नजदीक हैं। ऐसे में राजनीतिक पार्टियों में हलचल होना लाजमी है। समाजवादी पार्टी में चल रहा गृह युद्ध अब किसी से छिपा नहीं है। हालात यहां तक पहुंच गए हैं कि पिता मुलायम ने बेटे और यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को समाजवादी पार्टी से छह साल के लिए निकाल दिया है। लेकिन कुछ लोग इस लड़ाई को फिक्स बता रहे हैं।

यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के राजनीतिक रणनीतिकार प्रफेसर स्टीव जार्डिंग द्वारा इस साल 24 जुलाई को भेजे गए गए कथित ‘फर्जी’ ईमेल के सामने आने के बाद यह सवाल उठ खड़ा हुआ है कि क्या समाजवादी पार्टी में चल रहा झगड़ा फिक्स है? इस कथित ‘फर्जी’ ईमेल के स्क्रीनशॉट को सोशल मीडिया पर बड़ी संख्या में शेयर किया गया। ईमेल में जो बातें लिखी गई हैं, उससे यह पता चलता है कि समाजवादी पार्टी में चल रहा झगड़ा फिक्स है। यह एक सोची समझी रणनीति है जिसके तहत चाचा (शिवपाल यादव) की कीमत पर अखिलेश की साफ छवि को और मजबूत बनाया जा रहा ताकि उन्हें भविष्य में पार्टी के नेता के रूप में प्रोजेक्ट किया जा सके।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.