Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सबसे वजनी महिला की बहन ने डॉक्टर पर लगाया ऐसा आरोप कि मच गया हंगामा…

मुंबई। दुनिया की सबसे वजनी महिला का वजन आधा करने वाले डॉक्टर पर मरीज ईमान की बहन का आरोप है कि डॉक्टर लकड़ावाला झूठे हैं। मरीज की बहन ने कहा कि लाने से पहले डॉक्टर लकड़ावाला ने जो वादे किए थे वो सारे झूठे हैं। शाइमा ने कहा कि उनके परिवार को धोखा दिया गया है।iman (1)

सबसे वजनी महिला की बहन के आरोप पर बोले लकड़ावाला- हमें ब्लैकमेल किया जा रहा

मान की बहन साइमा का आरोप है कि लकड़ावाला ने ईमान का वजन कम कर उसे ठीक करने का वादा किया था लेकिन यहां तो उसकी हालात और खराब हो गई है। मिस्त्र की ईमान का वजन लगभग 500 किलो था। लकड़ावाला ने उनका वजन घटाने के लिए सारी व्यवस्था करने का दावा किया था, जिसके बाद वह अचानक ही सुर्खियों में आ गए थे। ईमान को विशेष विमान से मुंबई लाया गया था, लेकिन अब ईमान की बहन के इन आरोपों के बाद उनके दावे की पोल खुलती नजर आ रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, डॉक्टर लकड़ावाल ने कहा है कि ईमान अब स्वस्थ हैं और घऱ जा सकती हैं। उन्होंने कहा कि ईमान के परिजन उसके आगे के इलाज में लगने वाले खर्च से बचने के लिए उन पर आरोप लगाए हैं। लकड़वाला ने सभी आरोपों को झूठा बताया है। उन्होंने कहा कि उन्हें ब्लैकमेल किया जा रहा है।

डॉक्टर लकड़ावाला ने कहा कि वर्तमान समय में ईमान का वजन 172 किलो है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.