Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सपा अध्यक्ष अखिलेश ने योगी सरकार पर साधा निशाना, कहा- 3 महीने किए बर्बाद

Captureलखनऊ। योगी आदित्यनाथ की सरकार पर निशाना साधते हुए समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी सरकार के कार्यो की जांच के बहाने योगी सरकार ने तीन महीने बर्बाद कर दिए।

सोमवार को पार्टी मुख्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं एवं लोगों को संबोधित करते हुए अखिलेश ने कहा, “भाजपा सरकार कुछ तो करे, ताकि विकास हो और जनहित के काम आगे बढ़ सके। अभी तो उन्होंने समाजवादी सरकार के कार्यो की जांच के बहाने तीन महीने बर्बाद कर दिए हैं। प्रदेश का विकास रुका हुआ है। समाजवादी सरकार ने जो कदम उठाए थे, वही विकास का रास्ता है।”

उन्होंने कहा कि भाजपा समाज को बांटने और नफरत फैलाने की राजनीति कर रही है। वह विकास को सांप्रदायिकता के चश्मे से देखना चाहती है।

अखिलेश ने उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के काम काज पर कहा, “अब तक जनहित की किसी नई योजना की शुरुआत तक नहीं की है। जो योजनाएं समाजवादी सरकार ने चलाई थी, उनका ही नाम बदलकर अपनी विकास योजना बताना कहां की नैतिकता है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.