Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सनी लियोनी बोलीं, जो पहले करती थी आज भी कर रही हूं क्योंकि करना पड़ता है

पोर्न img_20161202091909स्टार से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनीं सनी लियोनी ने अपना मोबाइल ऐप लॉन्च किया। अपनी बॉलीवुड जर्नी के बारे में बताते हुए सनी बोलीं, “बॉलीवुड में आकर मुझे कुछ एडजस्टमेंट्स करने पड़े। जिस तरह यहां बिजनेस और सेट पर काम होता है, उसे देख मैं बहुत जल्दी समझ गई थी कि बॉलीवुड मेरे लिए नहीं बदलेगा। यह दुनिया (बॉलीवुड) मेरे लिए नई थी। मुझे इस जगह से प्यार है।

यहां हर पल कुछ न कुछ नया सीखने को मिलता है तो मजा आता है। जहां तक स्ट्रगल की बात है तो मैं कहूंगा कि हर दिन कुछ न कुछ होता है। मीडिया ने सनी लियोनी से जब यह सवाल किया कि वे अपने अलावा किस बॉलीवुड स्टार का ऐप देखना पसंद करेंगी। इसपर उन्होंने सोनम कपूर और रणवीर सिंह का नाम लिया।

सनी के मुताबिक, “मेरे हिसाब से सोनम कपूर को देखना इंड्रस्टिंग होगा क्योंकि वे ट्रेवल करती हैं और नए जगह एक्सप्लोर करती हैं। हालांकि, मैं सोशल मीडिया पर सभी बॉलीवुड स्टार्स को फॉलो करती हूं।  अगर बात एक्टर्स की हो तो मेरे हिसाब से रणवीर सिंह बेहद दिलचप्स और क्रेजी हैं! उनका फैशन सेंस काफी अच्छा है, कभी-कभी वे फनी आउटफिट्स भी पहन लेते हैं!”
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.