Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सनकी बेटे ने दर्दनाक तरीके से पिता को मारा डाला, खुद को लगाई आग, 11 पुलिसकर्मी झुलसे

मधु विहार इलाके के अजंता अपार्टमेंट में रविवार दोपहर 34 वर्षीय सनकी बेटे राहुल माटा ने पिता रविंद्र माटा (64) की चापड़ मारकर हत्या कर दी। खुले में वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मां की हत्या करने के मकसद से अपने फ्लैट में पहुंचा, लेकिन फ्लैट बंद था जिससे वह सफल नहीं हो पाया।

फिर रास्ते में एक महिला रेनु बंसल को जख्मी करके एक अन्य फ्लैट में घुस गया। उसे भीतर से बंद कर लिया और गैस पाइपलाइन खोलकर आग लगा ली।
 nri-murdered-father_1483937383

पुलिस जब आरोपी को पकड़ने के लिए पहुंची तो उसने खुद को रसोई घर में बंद पर अंदर से पीएनजी गैस के पाइप को खोलकर उसमें आग लगा दी।पुलिस जब आरोपी को पकड़ने के लिए पहुंची तो उसने खुद को रसोई घर में बंद पर अंदर से पीएनजी गैस के पाइप को खोलकर उसमें आग लगा दी।

दरवाजा तोड़ते ही आग के गुबार में आने से 11 पुलिसकर्मी झुलस गए। आरोपी वहां से भागकर सीढ़ियों के पास पहुंचा। जहां पुलिसकर्मियों ने उसे दबोच लिया। आरोपी के पास से पुलिस ने चापड़ बरामद कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.