Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सत्तर लाख की कोकीन कि साथ दो गिरफ्तार

तिकुनियां-खीरी। एसएसबी बरसोला ने गुरुवार शाम चेकिंग के दौरान दो नेपाली युवकों के पास से 70 ग्राम कोकीन, 45 हजार रुपए नेपाली और 18 सौ रुपए भारतीय करेंसी के साथ एक बाइक बरामद की है। एसएसबी के मुताबिक पकड़े गए कोकीन की कीमत अंतर्राष्ट्रीय बाजार में 70 लाख आंकी गई है। एसएसबी ने बरामद माल समेत आरोपियों को पुलिस के सुपुर्द कर दिया है। पुलिस ने बरामद माल को सीज कर आरोपी का चालान कर दिया है।
एसएसबी बरसोला पोस्ट के इंस्पेक्टर उत्तम कौशिक ने बताया कि सहायक कमांडेंट नारायण राम की अगुवाई में बरसाईत मेले में सुरक्षा के लिहाज से इन दिनों बार्डर सीमा पर जगह-जगह चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। इस चेकिंग अभियान के तहत गुरुवार शाम नेपाल से भारत आते समय नेपालियों को रोका गया और तलाशी ली गई। इस दौरान सहायक कमांडेंट नारायण राम को तलाशी के दौरान इन नेपाली युवकों के पास से 70 ग्राम नशीले पदार्थ के रुप में कोकीन बरामद हुई एसएसबी ने जब इनसे शक्ति से पूछताछ की तो इन लोगों ने कबूला कि तिकुनियां क्षेत्र में किसी को इसका डील करने वाले हैं। एसएसबी ने बताया कि इनके पास से 45 हजार रुपए की नेपाली करेंसी और 18 सौ रुपए भारतीय  प्राप्त हुए। 
एसएसबी ने इन आरोपियों को माल समेत तिकोनियां कोतवाली के सुपुर्द कर दिया। कोतवाली के एसएसआई वीपी सिंह ने बताया कि पकड़े गए आरोपी ने अपना नाम अंतराम और केशव चौधरी निवासी नेपाल बताया है और इनके पास से बरामद माल को सीज कर इनको जेल भेज दिया गया है। चेकिंग के दौरान एसएसबी की टीम में राजीव कुमार सिंह, मोहम्मद नजीम, विकास कुमार व शीशराम सहित कई जवान थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.