Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सड़क पर कपड़े फाडकर पत्नी को न्यूड घुमाया, बनाई वीडियो

indore_nude_story_14-copyरावटी के पास मेघलाखाली में निर्वस्त्र घुमाए जाने वाली महिला के साथ उस दिन पति सहित अन्य लोगों ने क्रूरता की इंतहा कर दी थी।उसने बताया कि उस दिन लाठी और धारदार हथियार लिए लोगों ने उसे करीब एक घंटे तक सड़कों पर घुमाते रहे थे। इस दौरान लोग मदद की बजाय मोबाइल पर वीडियो बना रहे थे।

उस दिन ऐसी जानकारी आई थी सामने
23 वर्षीय विवाहिता के मेघलाखाली निवासी 24 वर्षीय बहादुर मईड़ा से प्रेम संबंध थे। अक्टूबर के अंतिम सप्ताह में वह रतलाम के पास धभाईपाड़ा में रिश्तेदार के यहां आई थी। 28 अक्टूबर को प्रेमी के साथ भाग गई तो परिजन ने दीनदयाल नगर थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई।
महिला को पति व ससुराल वाले तलाश रहे थे। वह मऊड़ीपाड़ा में बहादुर मईड़ा के साथ मिल गई। पति, ससुर तथा अन्य रिश्तेदारों ने वहीं दोनों की पिटाई की और पकड़कर गांव ले गए। गांव में एक बार फिर दोनों की पिटाई की और युवक के घर के सामने ले जाकर दोनों के कपड़े फाड़ दिए। इसके बाद लाठी और हथियारों के बल पर निर्वस्त्र दोनों काे करीब एक घंटे तक जुलूस निकाला गया। इसके बाद दोनों को एक कमरे में बंद कर दिया गया और लकड़ी से जमकर पीटा गया।
 महिला ने बताया उसकी तीन बहनें और दो भाई हैं। चार साल पहले उसकी शादी हुई थी। पति मारपीट करता है, परंतु इस घटना के बाद भी वह उसी के साथ रहना चाहती है। आरोपी सालिया गामड़, गुड्डू गामड़, कालू गामड़, सोहन गामड़ व मोहन गामड़ को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया है, जहां से उन्हें 23 नवंबर तक न्यायिक हिरासत भेज दिया गया। वहीं बहादुर को कोर्ट ने 25 नवंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। बहादुर की रिपोर्ट पर 13 आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है। मामले में थाना प्रभारी को लाइन अटैच कर दिया। एसपी अविनाश शर्मा ने इसे सूचना संकलन में लापरवाही माना।

Leave a Reply

Your email address will not be published.