Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सचिन तेंदुलकर के सिग्नेचर वाला फोन हुआ 8,448 रुपए का

अगर आपका इरादा नया फ़ोन लेने का है तो आपके लिए एक खुसखबरी है. मास्टर बलास्टर सचिन तेंदुलकर कि सिग्नेचर वाला स्मार्ट्रोन इंडिया का स्मार्टफोन एसआरटी फोन बहुत सस्ता हो गया है. यह फ़ोन सचिन ने इसी साल मई में लॉन्च किया था. तब इसकी कीमत 13,999 रुपये थी. और यह एक्सक्लूसिव तौर पर ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर मिल रहा था. 

लेकिन अब इस फ़ोन कि कीमत 8,448 रुपये हो गई है. एसआरटी फोन कंपनी का दूसरा स्मार्टफोन है. जहां पहले इसे फ्लिपकार्ट से ख़रीदा जा सकता था वही अब ये अमेजॉन से खरीदा जा सकता है. कम्पनी ने इसकी कीमत में 5,551 रुपये की भारी कटौती की है.

इस फोन में  64 जीबी स्टोरेज वेरियंट,  5.5 इंच का फुल एचडी आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले है. हैंडसेट में स्नैपड्रैगन 652 प्रोसेसर के साथ 4 जीबी रैम दिए गए हैं. कई यूज़र यह जानकर निराश होंगे कि फोन में माइक्रोएसडी कार्ड के लिए जगह नहीं है. हैंडसेट एंड्रॉयड 7.0 नूगा पर चलेगा. फोन में 3000mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है जिसमें 2.0 क्विक चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है.