Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

श्‍वेता तिवारी की बहन अर्पिता की हत्‍या के मामले में एक गिरफ्तार

बिग बॉस विनर और एक्‍ट्रेस श्‍वेता तिवारी की बहन अर्पिता तिवारी की पिछले महीने की 10 तारीख को हत्‍या हो गई थी. इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

पुलिस का कहना है कि उसने अपनी जांच के आधार पर इस आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने अमित हाजरा को इस केस में संदिग्‍ध पाया है. अर्पिता और अमित के बीच फेसबुक पर चैटिंग हुई थी. ये चैट अर्पिता की हत्‍या से चार दिन पहले की है. अमित को पुलिस ने 20 जनवरी तक अपनी कस्‍टडी में लिया है.

बता दें कि अर्पिता 9 दिसंबर, 2017 को अपने मुंबई के मीरा रोड स्‍थ‍ित घर से निकली थी, उसने अपने पिता को बताया था कि वह एक इवेंट के लिए एसेल टावर जा रही है. रात को पौने 11 बजे जब पिता ने उसे डिनर के लिए फोन किया. अगली रोज अर्पिता अपने अपने बॉयफ्रेंड पंकज जाधव के दोस्‍त की बिल्‍ड‍िंग के नीचे मृत पाई गई. उसे 15 माले से नीचे फेंका गया था. अर्पिता अर्धनग्‍न स्‍थ‍िति में पाई थी. पुलिस इस मामले में जांच कर रही है.

इसी दौरान उसने संदिग्‍ध अमित हाजरा को गिरफ्तार किया है. पुलिस उसे पूछताछ कर रही है. बताया गया है कि अमित अर्पिता के करीब आना चाहता था. वह जानता था कि अर्पिता अपने बॉयफ्रेंड पंकज से ब्रेकअप चाहती है. वह आठ साल के रिलेशन के बावजूद अर्पिता से शादी नहीं करना चाहता था.

बता दें कि अर्पिता इवेंट में परफॉर्म करती थीं, जबकि उनका बॉयफ्रेंड एनिमेशन एक्सपर्ट है.