Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

शूटिंग सेट पर सबसे ज्यादा नशा करते हैं : रणबीर कपूर

24_12_2013_2_10_09M_Id_426575_Ranbir_Kapoorरणबीर को थी लाखों लड़कियों के दिलों पर राज करने वाले बॉलीवुड के चॉकलेट हीरो रणबीर कपूर फिल्मों में अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने इमेज और लुक को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। फिल्म इंडस्ट्री में उनके अफेयर की खबरें भी बहुत रहती हैं। लेकिन अब एक बार फिर अपने नशे की लत के चलते रणबीर सुर्खियों में आ रहे हैं। क्या आपको पता है कि इतना स्वीट दिखने वाला हीरो एक समय ड्रग्स लेने का आदी था। सूत्रों के अनुसार एक समय रणबीर बिना ड्रग्स का सेवन किए कोई काम नहीं कर पाते थे। 
फिलहाल के समय के बॉलीवुड हीरो की लिस्ट में शूटिंग सेट पर सबसे ज्यादा नशा करने वालों में रणबीर कपूर का नाम सबसे पहले आता है। एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि फिल्म ‘रॉकस्टार’ की शूटिंग के दौरान उन्होंने ड्रग्स लिया था। उनका कहना था कि एक सीन की शूटिंग करने में उन्हें बहुत घबराहट हो रही थी। उन्हें समझ में नहीं आ रहा था कि वो क्या करें। इसलिए उन्होंने ड्रग्स लिया और फिर वो सीन को सही तरीके से शूट कर पाए।मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रणबीर ने हर तरफ से बैन हो चुके ड्रग्स भी लिए हैं। रणबीर ने खुद ये कबूल किया था कि उन्होंने स्कूल के दिनों से ही ड्रग्स लेना शुरू किया था और धीरे-धीरे ये उनकी आदत बन गई थी। वो जब भी परेशान होते थे तो ड्रग्स लेते थे। इस नशे ने उकी सेहत को भी खराब कर दिया था। अगर समय रहते वो अपनी इस आदत को नहीं छोड़ते तो आज उनका फिल्मी करियर खराब हो चुका होता।

आपको बता दें कि रणबीर की इस आदत की वजह से पापा ऋषि कपूर भी उनसे बहुत नाराज रहते थे। अक्सर दोनों में इस बात को लेकर विवाद होता था और बातचीत बंद हो जाती थी। हालांकि अब रणबीर अपनी इस बुरी लत से छुटकारा पा चुके हैं। उन्होंने रिहेबिलिटेशन कर अपनी इस बुरी लत से छुटकारा पाया है। रणबीर ने भले ही ड्रग्स छोड़ दिया हो लेकिन वो अब भी चैन स्मोकर हैं। फिल्म के सेट पर वो लगातार कई-कई सिगरेट पी जाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.