Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

‘शिवाय’ और ‘ऐ दिल है मुश्किल’ से निकला रितेश-जेनेलिया की पहली फिल्‍म का कनेक्‍शन

जी हां, चौंकिए मत। दरअसल, बात ये है कि महाराष्ट्र के नांदेड स्थित एक थिएटर में ‘ऐ दिल है मुश्किल’ और ‘शिवाय’ जैसी लेटेस्ट फिल्में दिखाई जा रही हैं और साथ में रितेश-जेनेलिया की ‘तुझे मेरी कसम’ भी, जो 2003 में रिलीज हुई थी और इस फिल्म से दोनों ने एक साथ बॉलीवुड में कदम रखा था।

06_11_2016-riteish-genelia-2

रितेश ने ट्वीट कर यह दिलचस्प जानकारी दी है। उन्होंने लिखा, ‘तुझे मेरी कसम’ हमारी डेब्यू फिल्म थी। महाराष्ट्र के नांदेड़ स्थित एक थिएटर में लेेटेस्ट रिलीज फिल्मों के साथ इस फिल्म को भी दिखाया जा रहा है। धन्यवाद। बहुत सारा प्यार।’ रितेश ने इस ट्वीट के साथ एक फोटो भी शेयर किया है। इसमें ‘शिवाय’, ‘ऐ दिल है मुश्किल’, ‘वेंटिलेटर’ और ‘तुझे मेरी कसम’ के पोस्टर नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि रितेश की पिछली रिलीज फिल्म ‘बैंजो थी, जो कि मराठी फिल्मों के निर्देशक रवि जाधव ने बनाई थी। इसमें में रितेश के साथ नरगिस फाखरी नजर आई थीं और फिल्म ने ठीक प्रदर्शन किया था। फिलहाल आप देखिए वो तस्वीर, जो ‘ऐ दिल है मुश्किल’ और ‘शिवाय’ जैसी फिल्मों के साथ ‘तुझे मेरी कसम’ का कनेक्शन दर्शाता है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.