Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

शिवाजी महाराज के खास बने अजय देवगन, फिल्म तानाजी का FIRST LOOK रि‍लीज

ajay_1500527822_618x347बॉलीवुड में एक्शन फिल्मों का चेहरा अजय देवगन को माना जाता है. फिल्म शिवाय में बेटी के पिता के रोल से सबका दिल जीतने वाले अजय एक बार फिर से एक्शन करते नजर आएंगे. अजय देवगन की ऐतिहासिक फिल्म तानाजी का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया है.

अजय ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस फिल्म के फर्स्ट लुक को पोस्ट किया है. फिल्म का नाम तानाजी- द अनसंग वरियर है जिसमें अजय छत्रपति शिवाजी महाराज के सूबेदार तानाजी मालुसरे की भूमिका में नजर आएंगे.

 

He fought for his People, his Soil & his King Chhatrapati Shivaji. The unsung warrior of glorious Indian history, Subedar Taanaji Malusare.

 अजय काफी समय से ट्वीट के जरिए फिल्म की जानकारी लगातार दे रहे थे. अजय ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा कि वह लड़ा अपने लोग, अपनी मिट्टी और अपने किंग छत्रपति शिवाजी महाराज के लिए. भारतीय इतिहास का एक जाबांज योद्धा. सूबेदार तानाजी मालुसरे.

Can’t wait to share with you’ll something very exciting that we have been working on lately! Out at midnight! 

बता दें कि अजय जल्द ही मिलन लूथरिया की फिल्म ‘बादशाहो’ में दिखाई देंगे. इस फिल्म में उनके साथ इमरान हाशमी, इलियाना डिक्रूज, विद्युत जामवाल और ईशा गुप्ता हैं. इस फिल्म के अलावा अजय रोहित शेट्टी की फिल्म ‘गोलमाल’ के चौथे पार्ट में भी नजर आने वाले हैं. यह फिल्म इसी साल दीवाली पर रिलीज होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.