Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

शाहरुख ने की फैंस से अपील, कहा – मजनू बनकर लैला के साथ नाचो लेकिन…

shahrukh-khan-padmavati-030916-1मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान और अक्षय कुमार ने बुधवार को अपने प्रशंसकों और आम जनता को नए साल की पूर्व संध्या पर नशे में गाड़ी न चलाने का आग्रह किया। आने वाली फिल्म ‘रईस’ में शराब तस्कर की भूमिका निभा रहे शाहरुख ने की फैंस से अपील एक वीडियो संदेश के जरिए, जबकि अक्षय ने ट्विटर पर 17 सेकेंड के मोशन पोस्टर को पोस्ट किया है।

शाहरुख ने की फैंस से अपील की वीडियो मैसेज के जरिए

शाहरुख ने 20 सेकेंड के वीडियो में कहा है, “पार्टी का माहौल है, खूब पार्टी करो। मजनू बनके लैला के साथ नाचो, लेकिन शराब पीके गाड़ी मत चलाओ।” वीडियो के साथ उन्होंने लिखा, “इस नए साल की शाम बेवकूफ नहीं समझदार बनो। शराब पीकर गाड़ी न चलाएं। सभी को प्यार। रईस की सुनो।” अक्षय कुमार ने भी संदेश देने के साथ अपनी आने वाली फिल्म ‘जॉली एलएलबी 2’ का प्रचार किया। अक्षय ने अपने संदेश में कहा, “कानून के हाथ लंबे होते हैं। ‘जॉली एलएलबी 2’ दे रहा है चेतावनी।” उन्होंने अपनी फिल्म ‘जॉली एलएलबी 2’ का मोशन पोस्टर भी साझा किया। पीछे दिख रहे पोस्टर के सामने उन्होंने कहा, “सब जानते हैं कि कानून के हाथ लंबे होते हैं। फिर भी पंगे लेते हैं। लेकिन, इस साल मत लेना। जश्न जम के करना लेकिन भूल के भी शराब पीकर गाड़ी मत चलाना। नहीं तो सुना है ना, कानून के हाथ लंबे होते हैं।”

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.