Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

शाहरुख का नया फंडा, रईस को हिट करवाने के लिए ले रहे दंगल का सहारा

raees-sdfsdमुंबई : फिल्म ‘रईस’ की मार्केटिंग टीम एक बार फिर नया मार्केटिंग आइडिया लेकर आई है। बॉक्स ऑफिस में धमाल मचा रही ‘दंगल’ के वक्त आइनॉक्स थिएटर में सभी प्रवेश करने वाले रईस लुक में नजर आएंगे। शाहरुख की मार्केटिंग टीम ने दर्शकों को हाल फिलहाल में सिनेमाघरों में पठानी पोशाक, मोजरी, करीने से बाल बनाए और आंखों में सूरमा लगाए एक नहीं कई रईस दिख रहे हैं। ‘दंगल’ इन दिनों भारतीय सिनेमाघरों में अपनी धाक जमाए हुए है। हर तरफ इसी की ही चर्चा है। लेकिन इन चर्चाओं के बीच किसी ने अलग जगह बनाई है तो वह है रईस।

शाहरुख की मार्केटिंग टीम

दरअसल रईस की मार्केटिंग टीम ने मल्टीप्लेक्स कंपनी आइनॉक्स के साथ एक करार किया है जिसके तहत आइनॉक्स के अशर (थिएटर स्टाफ ) शाहरुख खान के रईस वाले गेटअप में पूरी फिल्म के दौरान मौजूद रहेंगे और अपना नियमित काम करेंगे। इसे मार्केटिंग की बोल्ड स्ट्रैटेजी कहा जा रहा है। फिल्म रईस 25 जनवरी को रिलीज हो रही है। फिल्म में शाहरुख के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी और माहिरा खान फिल्म में अहम भूमिकाओं में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.