Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

शादी के मंडप में दबंगो का कहर , पीट पीट कर कई लोगो को किया घायल

देव श्रीवास्तव/खमरिया खीरी।

थाना ईशानगर क्षेत्र के एक गांव दबंगो ने शादी के मंडप में ऐसा कहर बरपाया कि शहनाई की धुन शोर शराबे में तब्दील हो गयी और विवाह समारोह में शरीक होने आए बाराती व रिस्तेदार भाग खड़े हुए। क्योकि मंडप में फूलों की जगह दबंगो द्वारा लाठी डंडे बरसाए जाने लगे ।और दबंगो ने  दुल्हा दुल्हन, दुल्हा के मामा,  सहित कई लोगो पीट पीट कर घायल कर दिया। किसी तरह  जान बचाकर बिना शादी के दुल्हा दुल्हन व उनके परिजन मंडप से थाने पहुंच कर मदद की गुहार लगाई । पुलिस ने मामले का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के सेनापुर निवासी टोर्रीलाल की पुत्री के दिनांक 9 -07-2018  को विवाह समारोह के दौरान गांव के ही दबंग लच्छन पुत्र बदलू ने अपने अन्य साथियों के साथ शादी के मंडप में पहुंच कर टोर्रि लाल के साथ गली गलौज करते हुए मारपीट शुरू कर दी । और बीच बचाव करने आये मन्नू पुत्र मिट्ठू व समधी भोला पुत्र मथुरा को भी जम कर पीटा। मारपीट के दौरान शादी के मंडप में भगदड़ मच गई । और दबंगो द्वारा की गई मारपीट में कुछ बारातियों सहित करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए । किसी प्रकार पीड़ित टोर्री लाल ने थाना ईसानगर पहुंच कर तहरीर देकर दबंगो के खिलाफ शख्त कार्यवाही की मांग की। ईसानगर एस ओ आलोक मणि त्रिपाठी ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया गया है जांच में दोषी पाए जाने वाले आरोपियों पर कार्यवाही की जाएगी।