Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

शहीद की पत्नी की मोदी से अपीलः PAK को समझा दो या फिर मिटा दो

mandeep-wife-29-10-2016-1477727626_storyimageजम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में एलओसी पर पाक फायरिंग में शहीद हुए जवान मंदीप सिंह की पत्नी ने मोदी सरकार से निवेदन किया है कि वो पाक को समझा दें, समझे तो ठीक वर्ना उसे खत्म कर दें। कम से कम रोज-रोज सभी की दिवाली काली नहीं होगी।

कुपवाड़ा के माछिल सेक्टर में शहीद हुए मंदीप का पार्थिव शरीर जब शनिवार को उनके पैतृक गांव (हरियाणा के कुरुक्षेत्र में) पहुंचा तो घर में कोहराम मच गया। जवानों के कंधे पर वीर सपूत के शव को देख मां रो पड़ीं तो पत्नी का कलेजा फट पड़ा। 

लेकिन पत्नी ने खुद को संभाला और अपने वीर पति की शहादत पर गर्व करते हुए कहा कि सभी शहीद जवानों को उनका सलाम है। उनके पति वास्तव में बहादुर थे।

आतंकियों ने मंदीप के शव को किया विकृत, सेना ने कहा- बदला लेंगे
जम्मू-कश्मीर में कुपवाड़ा जिले के माछिल सेक्टर में शुक्रवार देर रात आतंकियों ने मंदीप सिंह के शव को विकृत कर दिया। इससे गुस्साई सेना ने कहा कि आतंकियों को करारा जवाब दिया जाएगा। इसका बदला लिया जाएगा।

सेना के एक प्रवक्ता ने बताया कि शुक्रवार शाम नियंत्रण रेखा के पास एक मुठभेड़ में एक सैनिक शहीद हो गया और एक आतंकवादी मारा गया। आतंकवादियों ने जवान के शव को विकृत कर दिया और फिर पाकिस्तानी सेना की ओर से की गई गोलीबारी की आड़ लेकर पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में भाग गए।

उन्होंने कहा कि यह घटना दिखाती है कि पाकिस्तान में आधिकारिक और अनाधिकारिक संगठनों में बर्बरता की कितनी पैठ है। उन्होंने कहा कि घटना का उचित जवाब दिया जाएगा।

गौरतलब है कि सीमा पर पाकिस्तान लगातार फायरिंग कर रहा है। भारतीय जवान भी उनको मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं। बीएसएफ ने शुक्रवार को बताया था कि 24 घंटे में पाक के 15 जवान मारे गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.