Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

शशिकला जेल जाने के बाद बनी कैदी नंबर 10711

201612311534577642_VK-Sasikala-wishes-to-new-year-2017_SECVPFचेन्नई: हाल में मुख्यमंत्री बनने के अपने अधूरे सपने को साथ लेकर आय से अधिक संपत्त‍ि मामले में शशिकला नटराजन ने बुधवार शाम बेंगलुरु की स्पेशल कोर्ट (जेल) में सरेंडर कर दिया है. इसके साथ ही उन्हें जेल में बंद कर दिया गया है. शशिकला जेल जाने के बाद कैदी नंबर 10711 से पहचानी जाएगी. इससे पहले शशिकला ने स्वास्थ्य कारणों का हवाला देकर कुछ दिनों की मोहलत मांगी थी, किन्तु सुप्रीम कोर्ट ने शशिकला को सरेंडर करने के लिए मोहलत देने से मना कर दिया था. उन्होंने आज बेंगलुरु की स्पेशल कोर्ट (जेल) में सरेंडर कर दिया. 

आय से अधिक संपत्त‍ि मामले में शशिकला नटराजन पर सुनवाई करते हुए उन्हें 4 साल की जेल की सजा सुनाई गयी है. बेंगलुरु पुलिस की रिक्वेस्ट पर कर्नाटक हाईकोर्ट के रजिस्ट्रार ने कोर्ट को बेंगलुरु की पारापाना अग्रहारा जेल में शिफ्ट करने की परमिशन दी थी, जिसके बाद शशिकला ने वहाँ पर सरेंडर कर दिया है. 

वही खबरों के हवाले से यह भी बताया गया है कि शशिकला को जल्दी ही तमिलनाडु की जेल में शिफ्ट किया जा सकता है, इसके लिए एक याचिका तैयार की गयी है. जेल में शशिकला को जान का खतरा भी बताया गया है. हालांकि अभी इस सम्बन्ध में कोई निर्णय नही लिया गया है. 

Leave a Reply

Your email address will not be published.