Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

शशिकला के आय से अधिक संपत्ति मामले में आज फैसला सुनाएगा: सुप्रीम कोर्ट

20106niiQE5SsB7NYvX1FBZdh9S9GWkISEOaZ6845203नई दिल्ली : शशिकला के राजनीतिक भविष्य का फैसला आज सुप्रीम कोर्ट तय करेगा.सुप्रीम कोर्ट उनके खिलाफ 21 साल पुराने 66 करोड़ की आय से अधिक संपत्ति मामले में आज अपना फैसला सुनाएगा. बता दें कि कर्नाटक हाईकोर्ट ने शशिकला और जयललिता को 2015 में बरी कर दिया था, लेकिन कर्नाटक सरकार ने इस फैसले को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी थी. इसीका आज फैसला आएगा.

उल्लेखनीय है कि जस्टिस पीसी घोष और जस्टिस अमिताव राय की पीठ फैसला सुनाएगी. दोनों जज अलग-अलग फैसला सुनाएंगे. अगर सुप्रीम कोर्ट, हाईकोर्ट के बरी करने के फैसले को बरकरार रखता है, तो शशिकला के मुख्यमंत्री बनने की राह में कोई नई मुश्किल नहीं आएगी , लेकिन अगर सुप्रीम कोर्ट शशिकला को दोषी करार देता है तो वो मुख्यमंत्री नहीं बन पाएंगी और जेल भी जा सकती हैं.

जबकि इन सब से निश्चिन्त शशिकला ने रिसॉर्ट में 120 विधायकों के साथ मुलाकात की, जो करीब एक हफ्ते से यहीं रुके हुए हैं. शशिकला ने इनसे कहा कि सब कुछ ठीक दिख रहा है. हम ही आगे सरकार चलाएंगे.वहीं ओ. पन्नीरसेल्वम के बागी बनने के बाद शशिकला ने तमिलनाडु के राज्यपाल सी विद्यासागर राव से निवेदन किया है कि वह जल्द से जल्द सीएम पद की कमान उनके हाथों में सौंप दे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.