Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

शराबी रिक्शा चालक ने वाहनों पर फेंके ईंट-पत्थर

लखीमपुर-खीरी।
शहर के हीरालाल धर्मशाला के पास एक रिक्शा चालक पर शराब का नशा इस कदर हावी हुआ कि उसने वहां से गुजरने वाले वाहनों पर ईंट-पत्थर फेंकने शुरू कर दिए। मौके पर मौजूद होमगार्ड ने जब उसे पकडऩे की कोशिश की तो वह उस पर भी हमलावर हो गया। पथराव से मौके पर अफरा-तफरी मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बड़ी मुश्किल से उस पर काबू पाया और कोतवाली ले आई।
घटना दोपहर करीब 12ः30 बजे हुई। हीरालाल धर्मशाला के पास ओवरव्रिज के पास एक रिक्शा चालक शराब के नशे में था। वह पहले तो वहां से गुजरने वाले लोगों के साथ गाली-गलौज करता रहा। कुछ ही देर आने-जाने वाले वाहनों पर ईंट-पत्थर फेंकने शुरू कर दिए। इससे वहां अफरा-तफरी मच गई। मौके पर मौजूद एक होमगार्ड ने जब उसे पकडऩे की कोशिश की तो वह होमगार्ड पर भी ईंट-पत्थर फेंकते हुए हमलावर हो गया। हालांकि होमगार्ड बच गया। हंगामा कर रहे रिक्शा चालक को काबू न कर पाने पर होमगार्ड ने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब उसे पकडऩे की कोशिश की तो वह ईंट-पत्थर लेकर दौडऩे लगा। पुलिस ने बमुिश्कल उस पर काबू पाया और पकड़कर कोतवाली लाई। सदर कोतवाल नागेश कुमार मिश्रा ने बताया कि पकड़े गए आरोपी ने अपना नाम मोहल्ला ईदगाह निवासी शिवा बताया है। वह रिक्शा चालक है। जिसे पुलिस पकड़कर कोतवाली लाई है, जो पुलिस की हिरासत में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.