Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे में इस धुरंधर बल्लेबाज से हुई बहुत बड़ी चूक

201705281020334744_bcci-says-Yuvraj-Singh-making-steady-progress-from-viral_SECVPFनई दिल्ली: यूं तो भारतीय क्रिकेट टीम के धुरंधर बल्लेबाज युवराज सिंह की बल्लेबाजी से हर कोई वाकिफ है कि जब वो अपनी फार्म में आते है तो अच्छे अच्छे गेंदबाजों के पसीने छुड़ा देते है, लेकिन कल वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए मैच में कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद इस महान खिलाडी की सब चुटकी लेने लगे. 

दरअसल हुआ कुछ यूं था कि युवराज सिंह जब वेस्टइंडीज के खिलाफ बल्लेबाजी करने के लिए उतरे तो उन्होंने चैंपियंस ट्रॉफी वाली ही टी-शर्ट पहनी हुई थी. जबकि टीम मैनेजमेंट हर खिलाडी को हर टूर्नामेंट में नई टीशर्ट देता है. लेकिन युवी पुरानी टी-शर्ट पहनकर मैदान में क्यों पहुंचे इसके बारे में फ़िलहाल उन्होंने कुछ नहीं कहा है, हालांकि बाद में युवराज ने फिल्डिंग करते वक़्त नई टी-शर्ट पहनी हुई थी. वही जैसे ही सोशल मीडिया की नजर उनकी पुरानी टी-शर्ट पर पड़ी तो लोगो ने उनके मज़े लेना शुरू कर दिए. 

एक फैन ने लिखा कि, युवराज सिंह वेस्टइंडीज को ये फील कराना चाह रहे थे कि आप चैंपियंस ट्रॉफी से बाहर नहीं थे. बता दे भारत वेस्ट इंडीज के खिलाफ शानदार प्रदर्शन कर रही है. दूसरे वन डे मैच में पहले बल्लेबाज करते हुए टीम इंडिया ने विंडीज टीम को 310 का स्कोर दिया था. जिसके बाद बल्लेबाजी करने आई विंडीज 205 पर ही आल आउट हो गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published.